• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के किए फर्जी हस्ताक्षर

Union minister and BJP state president fake signature - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्राइवेट बैंक में कानूनी सलाहकार (लीगल एडवाइजर) पद पाने के लिए केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के फर्जी लेटर हेड पर जाली हस्ताक्षर कर एक सिफारिश पत्र लिखे जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में भाजपा की ओर से एक अधिवक्ता के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

आरोप है कि बस्ती निवासी अधिवक्ता राकेश कुमार अवस्थी ने एक प्राइवेट बैंक में कानूनी सलाहकार का पद पाने के लिए केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के फर्जी लैटर हेड पर जाली हस्ताक्षर करके सिफारिशी पत्र प्रस्तुत किया है।

बताते हैं कि मामला सामने आने पर भाजपा कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित ने आरोपी अधिवक्ता राकेश कुमार अवस्थी के विरुद्ध हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

इस सम्बन्ध में हजरतगंज थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अधिवक्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 41 9, 420, 468 और 469 के तहत मुकदमा पंजीकृत है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union minister and BJP state president fake signature
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister, bjp state president, fake signature, bjp office in-charge, bharat dikshit, rakesh kumar awasthi, mahendra nath pandey, fake letter head, union minister suresh prabhu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved