• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संक्रमण घटा, अब सावधानी न घटे : अपर मुख्य सचिव-स्वास्थ्य

Transition reduced, caution should not be reduced now: Additional Chief Secretary-Health - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। अपर मुख्य सचिव-स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि राज्य कोरोना का संक्रमण काफी कम हो गया है। यही वक्त है, जब हमें सावधानी बनाए रखनी होगी। सावधानी हटी तो कोरोना फिर लौट सकता है। कहा कि अब सावधानी घटी है। सोमवार को पत्रकारों से मुखातिब, अमित मोहन ने कहा कि कोरोना का पीक 17 सितंबर को आया था। उस दिन प्रदेश में 68,235 केस पाए गए थे। उसके बाद से लगातार केस घट रहे हैं और बीते 39 दिनों से 60 प्रतिशत तक कोरोना केसों में गिरावट आई है। सोमवार को सूबे में कोरोना के मामलों की संख्या गिरकर 26652 रह गई है।

उन्होंने कहा कि यह कामयाबी बिना प्रदेशवासियों की जागरूकता के नहीं प्राप्त हो सकती थी। लोगों ने मास्क पहना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और प्रदेश में कोरोना कमजोर हुआ।

अपर मुख्य सचिव ने कहा कि प्रदेश के सभी लोगों को आगे भी सावधानी बनाए रखनी होगी। कोरोना कमजोर हुआ है और अगर हम इस मुगालते में लापरवाही करने लगे तो यह पूरे प्रदेश के लिए घातक होगा। उन्होंने कहा कि "दुनिया के कई देश इस बात के गवाह हैं कि वहां कोरोना दोबारा पलटा है। हमें प्रदेश को इस स्थिति से बचाना होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Transition reduced, caution should not be reduced now: Additional Chief Secretary-Health
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: transition reduced, caution should not be reduced now, additional chief secretary-health, additional chief secretary-health amit mohan prasad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved