• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखिलेश ने कहा, भाजपा को UP में एक सीट के लिए भी सोचना पड़ेगा

Tough task for bjp in uttar pradesh : Akhilesh Yadav - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 74 लोकसभा सीटों का सपना देख रही भाजपा को हमारे गठबंधन के बाद एक सीट पाने के लिए भी सोचना पड़ेगा। अखिलेश यादव मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो गठबंधन हुआ है, उससे भाजपा को सोचना पड़ेगा कि उसका खाता कैसे खुले। अखिलेश ने कहा कि हम घोषणापत्र पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सोच रहे हैं कि हर समाज को बराबरी का हक मिले। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने देश की जनता के साथ धोखा दिया है। शिक्षा मित्रों का वोट लेकर उन्हें भी धोखा दिया गया है। शौचालय तो बनवा दिए गए हैं, पर उनमें पानी अभी तक नहीं पहुंच पा रहा है।

इस मौके पर सपा को निषाद पार्टी और जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) ने अपना समर्थन देने का ऐलान किया है। निषाद पार्टी ने 2018 में हुए लोकसभा चुनाव में गोरखपुर से अपना प्रत्याशी उतारा था। उसे जीत मिली थी। जनवादी सोशलिस्ट पार्टी ने 2012 में भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। हलांकि, अभी कौन प्रत्याशी कहां से लड़ेगा, इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है। गोरखपुर में निषाद पार्टी के प्रवीण कुमार को उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चा है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tough task for bjp in uttar pradesh : Akhilesh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, uttar pradesh, akhilesh yadav, lok sabha election 2019, general election 2019, samajwadi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved