• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तर प्रदेश में अब तक काेरोना मरीजों की संख्या 9935 तक पहुंची, 268 लोगों की मौत

There are 3927 active COVID19 cases in Uttar Pradesh now and 5908 people have been discharged - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भी अब कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रोजाना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। उत्तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 9935 हो गई है। अब तक 268 लोगों की मौत हो गई है।
स्वास्थ्य विभाग के सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में अब तक 9935 को काेरोना हुआ है। इसमें से 5908 को डिस्चार्ज कर दिया गया है और 3927 केस एक्टिव हैं। आपको बताते जाए कि शुक्रवार को एक दिन में अधिकतम 502 मरीज मिलने का रिकार्ड बना है। अभी तक एक दिन में 378 मरीज 31 मई को मिले थे। मेरठ में कोरोना से 33वीं मौत हो गई है। उत्तर प्रदेश में कुल 268 की मौत हुई है।

मुरादाबाद में दरोगा समेत पांच में कोरोना की पुष्टि...

दो जून को भेजे गए 161 सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को प्राप्त हुई है। जिसमें 154 की रिपोर्ट निगेटिव आई, छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसमें पांच मामले नए हैं। नये मामलों में पुलिस की सर्विलांस सेल में तैनात दरोगा समेत पांच में करोना की पुष्टि हुई है। सर्विलांस के एक हेड कांस्टेबिल में मुरादाबाद में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद सेल के सभी कर्मियों के नमूने जांच को भेजे गए थे। इसके अलावा चैन्नई से आए तीन और झांसी से आए एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। इन सभी को होम क्वारंटीन में रखा गया था। इसके अलावा जिले में सात लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There are 3927 active COVID19 cases in Uttar Pradesh now and 5908 people have been discharged
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, 3927 active covid19 cases in uttar pradesh, कोरोना वायरस, कोविड-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved