• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंचायत का फरमान, बच्ची की आबरू की कीमत 50 हजार रु लगाई

कुशीनगर। जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में गांव में हुई पंचायत में बच्ची की आबरू की कीमत 50 हजार रुपए लगाई गई और आरोपी को 20 चप्पल मारने की सजा सुनाई गई। इसके बाद पंचों ने सुलह करवाकर मामले को रफा-दफा कर दिया। पुलिस ने इस घटना से अनभिज्ञता जताई है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव की नौ वर्षीय बच्ची रिश्ते में चाचा लगने वाले पड़ोस के आरोपी युवक के घर सोमवार देर शाम टेलीविजन देखने गई थी। घर में बच्ची को अकेली पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोती हुई अपने घर गई और मां को आपबीती बताई। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ जुट गई। लोग आरोपी के घर जाने को तैयार हुए, लेकिन कुछ लोगों ने रात का वक्त बताकर पीडि़ता के घरवालों को रोक लिया। सुबह पीडि़ता की मां ने ‘डायल 100’ की पुलिस को सूचना देकर बुला लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The order of the Panchayat, 50 thousand rupees for baby girl costume
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the order of the panchayat, 50 thousand rupees, baby girl costume, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved