• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मास्क न पहनने वाले शख्स ने चेकिंग के दौरान महिला कांस्टेबलों से की बदसलूकी

The man who did not wear a mask misbehaved with women constables during checking - Lucknow News in Hindi

अमरोहा (उत्तर प्रदेश)। अमरोहा जिले के भीड़भाड़ वाले इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति को मास्क न पहनने के चलते रोका गया। इस दौरान उसने न केवल दो महिला पुलिस कांस्टेबलों के साथ कथित रूप से बदसलूकी की, बल्कि उनमें से एक की वर्दी भी फाड़ दी। ये महिला कांस्टेबल एंटी रोमियो स्क्वायड से जुड़ीं थीं, जिन्हें महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न को देखते हुए हर जिले में गठित किया गया है। इनके साथ जब तरह का दुर्व्यवहार किया गया, उस वक्त ये अपना रूटीन चेकअप कर रही थीं।


महिला कांस्टेबलों के साथ हो रही बदसलूकी के दौरान कोई भी इनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। हालांकि बाद में दो अन्य कांस्टेबलों ने मिलकर आरोपी मोहम्मद जैद पर अपना काबू पा लिया, जो जिले के पक्की सराय इलाके का निवासी है। बुधवार को घटना के वक्त उसके साथ एक 10 साल का बच्चा भी था।


आरोप है कि महामारी के समय में मोहम्मद और उस बच्चे के चेहरे पर मास्क नहीं था। अमरोहा थाना प्रभारी (एसएचओ) आरपी शर्मा ने कहा, "आरोपी के खिलाफ महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ और सरकारी कर्मचारी को ड्यूटी करने में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।"


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The man who did not wear a mask misbehaved with women constables during checking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: not wearing a mask, man checked, female constables, misbehaved, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved