• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वदेशी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने यूपी सरकार को दिए 50 हजार पीपीई किट

Swadeshi e-commerce company Flipkart gave 50 thousand PPE kits to UP government - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट भी उत्तर प्रदेश सरकार के साथ आ गई है। बुधवार को मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में गैर मुनाफा प्राप्त गिव इंडिया फाउंडेशन के साथ मिलकर फ्लिपकार्ट के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोविड-19 संक्रमण के खिलाफ सुरक्षा के लिए 50 हजार पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट प्रदान किए। समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल, फ्लिपकार्ट के चीफ कॉरपोरेट अफेयर्स अधिकारी रजनीश कुमार व कंपनी के यूपी गवर्नमेंट रिलेशन हेड हसन याकूब उपस्थित थे।

उत्तर प्रदेश सरकार के साथ इस भागीदारी पर फ्लिपकार्ट के रजनीश कुमार ने कहा फ्लिपकार्ट यूपी की जनता को कोरोना संक्रमण बचाने में सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि हम राज्य सरकार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद कर रहे हैं। गिव इंडिया के सहयोग से राज्य सरकार को 50,000 पीपीई किट दिए गए हैं। इसका इस्तेमाल राज्य के स्वास्थ्य कर्मी कोरोना महामारी में मरीजों की सेवा के दौरान खुद को संक्रमण से बचाने के लिए कर सकेंगे।

इससे पहले भी फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश सरकार को कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए 50,000 से अधिक पीपीई प्रोटेक्टिव गियर और एन-95 मास्क दान कर चुका है। देशभर में कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए फ्लिपकार्ट अब तक 1 मिलियन से अधिक मेडिकल गाउन तथा 6 लाख से ऊपर एन-95 मास्क दे चुका है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Swadeshi e-commerce company Flipkart gave 50 thousand PPE kits to UP government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: swadeshi e-commerce company, flipkart, government of up, 50 thousand ppe kit, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved