• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रमजान में महिलाओं के लिए खास हेल्पलाइन

Special helpline for women in Ramadan in UP - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। रमजान के मुबारक महीने में मजलिस-ए-उलेमा-ए-हिंद की तरफ से शिया महिलाओं के लिए हर साल की तरह इस साल भी विशेष हेल्पलाइन शुरू की जा रही है। यह हेल्पलाइन मजलिस की की तरफ से हर साल जारी की जाती है, ताकि महिलाएं भी अपनी मसायल पूछ सकें।
महिलाओं के लिए यह एक मात्र हेल्पलाइन है जो हर साल मौलाना कल्बे जवाद नकवी कह सरपरस्ती में चलाई जाती है। हेल्पलाइन पर पुरुष भी सवाल पूछ सकते हैं, लेकिन उनके लिए दूसरे हेल्पलाइन नंबर दिए जा रहे हैं। महिलाएं खहर बिन्ते जहरा नकवी साहेबा से सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक अपने सवाल पूछ सकती हैं। वे अपने सवाल व्हाट्सएप्प के जरिये भी पूछ सकती हैं, जिनका जवाब फौरन देने की कोशिश की जाएगी। महिलाओं के लिए हेल्पलाइन नं. 09335735895 है।
पुरुषों से गुजारिश है कि वे मजलिस के ऑफिस इमामबाड़ा गुफरान मआब से ऑफिस के वक्त सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं। फोन पर मसायल पूछने के लिए मौलाना निसार अहमद जैनपुरी, मौलाना इस्तेफा रजा से संपर्क किया जा सकता है। हेल्पलाइन नंबर हैं 0522-2263786, 9451096580, 09389967660 इन नंबरों पर पुरुष भी अपनी समस्याएं बता सकते हैं।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Special helpline for women in Ramadan in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: helpline in ramadan, special helpline for women, ramadan in up, helpline no in ramadan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved