• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ममता के ख़िलाफ़ बंगाल में यूपी के डिप्टी सीएम केशव का हल्ला बोल

Speak of Mamata against UP Deputy Chief Minister Keshav in Bengal - Lucknow News in Hindi

कोलकाता /लखनऊ । उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पश्चिम बंगाल में ममता के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। केशव पश्चिम बंगाल भाजपा के कार्यकर्ताओं को कड़े चुनावी संघर्ष के लिए तैयार करने में जुटे हैं। अपनी संगठनात्मक क्षमता और आक्रामक चुनाव प्रचार शैली के लिए जाने जाने वाले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के चुनावी शिल्पी की भूमिका में है।
लगभग हर हफ्ते पश्चिम बंगाल का चुनावी दौरा कर रहे डिप्टी सीएम इस बार 3 दिन के प्रवास पर पश्चिम बंगाल में हैं। यूपी के डिप्टी सीएम न सिर्फ रैलियों और जनसभाओं के जरिए तृणमूल कांग्रेस और ममता पर हमलावर है, बल्कि भाजपा के लिए कार्यकर्ताओं की मजबूत और बड़ी फौज भी तैयार करने में जुटे हैं। केशव अपनी खास शैली में कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर चाय पी रहे, भोजन कर रहे हैं और उनका हाल-चाल भी ले रहे हैं। मौर्य खासतौर से उन छोटी छोटी जातियों के बीच पहुंच रहे हैं जो अब तक पश्चिम बंगाल की राजनीति में लगभग हाशिए पर थी। जातिगत आधार पर बटे इन छोटे-छोटे कुनबों के जरिए केशव ने पश्चिम बंगाल के कस्बाई इलाकों में भाजपा के लिए समर्थकों का मजबूत आधार खड़ा कर दिया है।
पिछले 3 दिनों में यूपी के डिप्टी सीएम पश्चिम बंगाल में ताबड़तोड़ कई जनसभाओं को संबोधित करने के साथ लगातार परिवर्तन यात्राओ मे भी सम्मिलित हुये हैं ।
केशव की जनसभाओं और कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की उमड़ती भीड़ पश्चिम बंगाल में बदलते सियासी समीकरण के साथ टीएमसी नेताओं की चिंता का सबब बन रही है।
शनिवार को रामपुर पहुंचे केशव मौर्य ने ममता के खिलाफ जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी की सरकार जाने वाली है ।बंगाल की जनता , बंगाल की तानाशाही सरकार को अब किसी कीमत पर टिकने नहीं देगी। केशव ने कहा बंगाल का चुनाव जनता की आकांक्षाओं का चुनाव है । भाजपा सत्ता में आने के बाद सभी की आकांक्षाओं को पूर्ण करेगी। जनता का उत्साह और समर्थन इस बात का प्रमाण है कि भाजपा का कमल खिलने वाला है। भाजपा इस बार 200 का आंकड़ा पार करेगी। इस दौरान मौर्य ने बूथ अध्यक्षो व पदाधिकारियो के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि जन सैलाब बता रहा है सत्ता परिवर्तन के लिए जनता मन बना चुकी है। ममता के गुंडाराज से जनता बहुत दुखी है । पश्चिम बंगाल का प्रत्येक व्यक्ति कमल -कमल गुनगुना रहा है मोदी- मोदी गुनगुना रहा है।
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जिला श्रीरामपुर में बूथ अध्यक्ष एवं शक्ति केंद्रों के साथ बैठक कर जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Speak of Mamata against UP Deputy Chief Minister Keshav in Bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up deputy chief minister, bengal election 2021, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved