• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लखनऊ के आश्रय गृह से 6 महिलाएं भागीं, एक गर्भवती

Six women flee from shelter home in Lucknow - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी स्थित एक सरकारी आश्रय गृह से शनिवार को छह महिलाएं भाग गईं, जिनमें से एक पांच माह की गर्भवती है। जिला प्रोबेशन अधिकारी सुधाकर पांडेय ने कहा कि वे राजकीय महिला शरणालय से शनिवार देर रात 2.30 बजे भाग गईं।

उन्होंने कहा कि उनमें से तीन लखीमपुर से, दो हरदोई से और एक लखनऊ से हैं। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिलाएं पानी के पाइप की मदद से खाली ड्रमों पर चढ़कर बाथरूम की छत पर चढ़ीं।

पांडेय ने कहा, "वहां से उन्होंने कांटेदार तारों से लदी दीवार पार की।" पांडेय ने इस बात को स्वीकार किया कि उस रात सीसीटीवी मॉनिटर के नजदीक कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि घटना के दौरान ड्यूटी पर तैनात केंद्र अधीक्षक और चार सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पांडेय ने कहा कि मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए है। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने शनिवार को खुद अधिकारियों को इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी, उन्होंने कुछ नहीं कहा और वह सवाल को टाल गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Six women flee from shelter home in Lucknow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women escape from lucknow shelter home, rajkiya mahila sharnalaya, sudhakar pandey, district probation officer, lucknow district probation officer of sudhakar pandey, shelter home in lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved