• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सहारनपुर : आतंकी को जिताना है या मोदी के सेनानी को, ये आप तय करें : योगी

Saharanpur: You have to make the terrorists or decide the fighter of Modi: Yogi - Lucknow News in Hindi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विजय संकल्प सभा के दौरान सहारनपुर में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जैश-ए मोहम्मद के सरगना आतंकी मसूद अजहर का नाम लेते हुए कहा कि सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद है जो उसी की भाषा बोलता है, इसलिए आपको तय करना है कि आतंकी की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को जिताना है या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेनानी के रूप में काम कर रहे राघव लखनपाल को।

कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद पर साधा निशाना
सीएम योगी आदित्यनाथ ने हालांकि किसी का नाम सीधे तौर पर नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि उनका यह बयान सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के लिए है। इमरान मसूद भी अपनी तल्ख बयानबाजी के लिए विवादों में रहते हैं। रविवार को जब सीएम योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंचे तो उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए यहां के प्रत्याशी की भाषा को ही मुद्दा बनाया।

2014 में मोदी को लेकर दिया था बड़ा बयान
इमरान मसूद ने 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था। अपनी सभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी इसी भाषा की आलोचना की। हालांकि, ऐसा करते-करते उन्होंने खुद सहारनपुर के प्रत्याशी को आतंकी अजहर मसूद का दामाद बता दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saharanpur: You have to make the terrorists or decide the fighter of Modi: Yogi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: उत्तर प्रदेश सहारनपुर यूपी लखनऊ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस योगी आदित्ननाथ यूपी सीएम योगी लोकसभा चुनाव 2019 आम चुनाव saharanpur you have to make the terrorists or decide the fighter of modi yogi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved