• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर - मौर्य

Ram temple to be built in Ayodhya - Lucknow News in Hindi

लखीमपुर खीरी। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा, इससे कम किसी भी बात पर भाजपा समझौता नहीं करेगी।
मौर्य ने कहा कि अयोध्या में बाबर के नाम की एक ईंट भी लगने नहीं दी जाएगी। राम मंदिर करोड़ों हिंदुओं की आस्था का प्रश्न है और भारतीय जनता पार्टी हमेशा से इसके पक्ष में खड़ी रही है।

राम मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश के सवाल को टालते हुए मौर्य ने कहा कि भाजपा का रुख राम मंदिर को लेकर एकदम साफ है, लेकिन कांग्रेस और बाकी दल भी अपना रुख जनता के सामने स्पष्ट करें, जिससे उनकी हकीकत सबके सामने आ सके। मौर्य ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कुछ दिन पहले ही जनेऊ पहनने वाले नकली हिंदू राम मंदिर पर अपना रुख साफ क्यों नहीं करते।

एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए मौर्य ने दिल्ली में संत सम्मेलन के सवाल पर कहा कि संतों का एकत्रीकरण कोई खराब बात नहीं है। वे सब राम मंदिर के निर्माण के संकल्प को लेकर एकत्र हुए। साधु-संतों की तरह भाजपा का भी यही संकल्प है।

राम मंदिर को लेकर कानून के सवाल पर उन्होंने कहा कि मामला अभी अदालत में विचाराधीन है, इसलिए इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते, लेकिन इतना जरूर बता सकते हैं कि अयोध्या में जब भी बनेगा तो रामलला का भव्य मंदिर ही बनेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram temple to be built in Ayodhya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deputy chief minister keshav prasad maurya, ram temple in ayodhya, up news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved