• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राममंदिर ट्रस्ट ने रखा वर्चुअल दुनिया में कदम, जल्द जारी होगी वेबसाइट

Ram Mandir Trust has stepped into the virtual world, website will be released soon - Lucknow News in Hindi

अयोध्या,| श्री रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट जल्द ही वर्चुअल दुनिया में कदम रखने जा रहा है। ट्रस्ट, सोशल मीडिया में ट्वीटर और फेसबुक के अलावा अपनी बेवासाइट भी लांच करने की तैयारी में है। ट्रस्ट के सदस्य डा़ अनिल मिश्रा ने आईएएनएस को बताया कि फेसबुक पेज की शुरुआत कर दी गई है। ट्वीटर को वेरीफाइड कराने के लिए पत्र भेजा गया है। जैसे आ जाएगा, उस पर भी यहां की गतिविधियां पोस्ट की जाएंगी। जिससे लोगों को शुलभता हो।

उन्होंने बताया, "वेबसाइट पर कार्य चल रहा है। जितनी जल्दी बन जाएगी उतनी ही शीघ्र लांच कर दी जाएगी। यह तो वेबसाइट बनाने वाले के उपर निर्भर है। लेकिन अतिशीघ्र इसकी लांचिंग की एक तिथि भी घोषित की जाएगी।"

डॉ़ मिश्रा ने बताया कि ऑनलाइन और सोशल मीडिया में आने के बाद ट्रस्ट मंदिर से लेकर सारे अधिकारिक विवरण बेवासाइट के माध्यम से ही जारी करेंगे। अभी परिसर के समीप बना ट्रस्ट का कार्यालय काम करने लगा है। वेबसाइट और सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म आने के बाद और अन्य कार्य त्वारित गति से ट्रस्ट करेगा।

उधर, श्रीरामजन्मभूमि में रामलला के मंदिर निर्माण के लिए अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हरी झंडी मिलने का इंतजार है। श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बीते दिनों भवन निर्माण समिति के प्रमुख रिटायर्ड आईएएस अधिकारी नृपेंद्र मिश्र से मिले और बैठक भी कर चुके है। उन्होंने बताया कि गर्भगृह समेत आसपास तीन एकड़ भूूमि का समतलीकरण भी किया जा चुका है। अब गर्भगृह से पूर्व दिशा में समतलीकरण का कार्य भी प्रारंभ कर दिया है।

चंपत राय ने कहा कि राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर हमारी बैठक होनी है। राममंदिर निर्माण को लेकर यथास्थिति कायम है, कोरोना के चलते अभी मामला अटका हुआ है। दिल्ली में मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्र से मुलाकात हुई, मंदिर निर्माण को लेकर उनसे व्यापक चर्चा की गई है, शीघ्र ही मंदिर निर्माण का ब्लू प्रिंट तैयार हो जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram Mandir Trust has stepped into the virtual world, website will be released soon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram mandir trust, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi

Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved