• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका गोरखपुर में प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेंगी

Priyanka to hold training camp in Gorakhpur - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। कांग्रेस मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्वाचन क्षेत्र गोरखुपर में 13 और 14 मार्च को 11 जिलों के 155 ब्लॉक अध्यक्षों के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शिविर को संबोधित करेंगी और पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को सफलता के मंत्र देंगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी शिविर में भाग लेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "यह एक संगठनात्मकस्तर पर पार्टी को मजबूत करने का एक प्रयास है। कांग्रेस 2022 विधानसभा चुनावों से पहले ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों से जुड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी भी ग्राम पंचायतों को सशक्त बनाने में विश्वास करते थे।"

प्रदेश कांग्रेस महासचिव विश्व विजय सिंह ने कहा कि बैठक में वाराणसी, आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, कुशीनगर, महाराजगंज, संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर और बस्ती जिलों के प्रमुख शामिल होंगे।

इस शिविर के दौरान सभी ब्लॉक अध्यक्ष मौजूद रहेंगे और साथ ही वैचारिक स्तर पर कांग्रेस नेताओं को सशक्त बनाने के साथ-साथ कांग्रेस का इतिहास, राष्ट्र निर्माण में पार्टी की भूमिका, पार्टी से सभी प्रधानमंत्रियों के काम की भी चर्चा होगी।

कांग्रेस ने पिछले साल दिसंबर में जमीनी स्तर पर चुनावी योजना शुरू की थी, जिसके कार्यान्वयन की प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा कड़ी निगरानी की जा रही है।

अंदरूनी सूत्रों ने बताया कि नए पंचायत पदाधिकारियों की नियुक्ति के साथ शुरू हुआ कार्य अब ग्राम नेतृत्व की नियुक्ति के चरण में है।

मौजूदा किसान आंदोलन ने पार्टी को सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ विकल्प के रूप में खुद को पेश करने का मौका दिया है।

राज्य में प्रियंका की हलचल बढ़ गई है, जबकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पिछले चार महीनों से गांवों का दौरा कर रहे हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka to hold training camp in Gorakhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka to hold training camp in gorakhpur, congress, march 13 and 14, gorakhpur, yogi adityanath, priyanka gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved