• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रियंका ने CM योगी पर बोला हमला, पूछा-उन्नाव मामले में कब होगा SC के निर्देश पर अमल

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव कांड को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उन्नाव मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया था कि 45 दिन में ट्रायल पूरा किया जाए, जबकि 80 दिन बीत चुके हैं और अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ है।

प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट किया, उन्नाव मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया था कि 45 दिन में ट्रायल पूरा किया जाए। 80 दिन बीत चुके हैं। अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ। महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में यूपी (उत्तर प्रदेश) सबसे ऊपर है।

अपराधियों के खिलाफ मामले ही नहीं दर्ज होते और अगर मामला रसूख वाले भाजपा विधायक का है तो पहले एफआईआर में देरी होती है, फिर गिरफ्तारी में और अब ट्रायल लटका पड़ा है।

प्रियंका गांधी ने इससे पहले मैनपुरी के नवोदय विद्यालय में एक छात्रा की मौत को लेकर भी सरकार पर हमला बोला था और कार्रवाई के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था। पत्र पढऩे के बाद योगी ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए मैनपुरी के डीएम व एसपी को हटा दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi attacks CM yogi adityanath for unnao rape case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, cm yogi adityanath, unnao rape case, uttar pradesh, congress general secretary priyanka gandhi, kuldeep sengar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved