• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात में बेघर होने से बच गए प्रधानमंत्री मोदी : मायावती

Prime Minister Modi survived homelessness in Gujarat: Mayawati - Lucknow News in Hindi

लखनऊ| उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने सोमवार को नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गुजरात में बेघर होने से वह बच गए लेकिन आगे ऐसा नहीं होगा। मायावती ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिकता एवं जातिवाद को बढ़ावा देकर समाज को बांटने का काम कर रही है।

मायावती ने सोमवार को लखनऊ में अपने 62वें जन्मदिन पर केक काटने के बाद अपनी पुस्तक का विमोचन भी किया। लखनऊ बसपा मुख्यालय में इस अवसर पर उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए यह बातें कही।

मायावती ने कहा, "देश में आजादी के बाद से ही कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी ने हर वर्ग को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। हर राज्य में यह दोनों पार्टी सांप्रदायिक तथा जातिवाद को बढ़ावा देकर समाज को बांटने का काम कर रही हैं। बसपा ही एक ऐसी अकेली पार्टी है जो बाबा साहेब डॉ़ भीमराव अंबेडकर के रास्ते पर चलती आ रही है।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो बड़ी-बड़ी बातें करने में उस्ताद हैं। 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' का नारा देने वाले नरेंद्र मोदी जी इस बार तो गुजरात में बेघर होने से बच गए लेकिन आगे के लिए वह सतर्क रहें।

एक वर्ष के अंतराल के बाद मायावती का जन्मदिन पूरे उत्तर प्रदेश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। उनके 62वें जन्मदिन को पार्टी जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। जिले-जिले में इस दौरान समारोह होंगे। जिला मुख्यालयों पर कार्यक्रम होंगे।

पार्टी की तरफ से केक काटने के अलावा जन कल्याणकारी दिवस पर असहाय के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद करने का निर्देश दिया गया है। कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए विधानसभा क्षेत्रवार कोटा निर्धारित किया गया है। सभी प्रमुख नेताओं से अपने क्षेत्र में रहने को कहा गया है।

बसपा प्रमुख मायावती आज अपने जन्मदिन पर बीएसपी की ब्लू बुक 'मेरे संघर्षमय जीवन' और 'बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा भाग-13' का विमोचन किया। इसे ब्लू बुक का नाम दिया गया है।

यह पुस्तक हिंदी और अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित की गई है। जिला केंद्रों पर जन कल्याणकारी दिवस कार्यक्रमों को सफल बनाने के साथ निगरानी का जिम्मा पार्टी समन्वयक को सौंपा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister Modi survived homelessness in Gujarat: Mayawati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister, narendra modi, survived homelessness in gujarat, bsp mayawati, former up chief minister, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved