• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा के चुनावी रोबोट होकर रह गए हैं प्रधानमंत्री: कांग्रेस

Prime Minister modi has been electoral robot  of the BJP-Congress - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री आज सारी मानवीय संवेदनाओं से परे, मात्र भाजपा के चुनावी रोबोट होकर रह गए हैं, वरना ऐसे कैसे हो सकता है कि उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इतने भीषण हादसे के बावजूद उस क्षण नई दिल्ली स्थित भाजपा के फाइव स्टार कार्यालय में कर्नाटक की जीत का जश्न मना रहे थे।
विपक्षी पार्टी ने कहा कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने उसी जलसे में वाराणसी हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने की सतही और हल्के तौर पर रस्म अदायगी भी कर ली। जहां वाराणसी के लोग शोक में डूबे थे, वहीं यहां के सांसद मोदी दिल्ली में कर्नाटक की अधूरी जीत के नशे में मस्त थे।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं प्रवक्ता अरुण प्रकाश सिंह ने आईपीएन से बातचीत में कहा, "यह हादसा प्राकृतिक या कोई अनहोनी घटना न होकर पूरी तरह से प्रशासन और निर्माण एजेंसियों की घोर लापरवाही और आम जन के जान-माल के प्रति उपेक्षा का दुष्परिणाम है, फिर भी हमारे मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री में कोई अपराधबोध या संवेदना नहीं है।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister modi has been electoral robot of the BJP-Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister, modi, modi electoral robot, bjp, congress, varanasi bridge accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved