• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिविल मामलों में देर रात घरों पर दबिश नहीं देगी पुलिस : CM योगी

Police will not be discharged in the civil cases late night : CM Yogi - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस पर नकेल कसने की कवायद शुरू कर दी है। उन्होंने पुलिस को सिविल मामलों में देर रात दबिश नहीं देने का निर्देश जारी किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधानी के आशियाना इलाके में अमीषा सिंह के घर रविवार देर रात पुलिस द्वारा दबिश देने और उनसे अभद्रता करने के मामले पर संज्ञान लेते हुए यह निर्देश जारी किया है।


मुख्यमंत्री ने कहा है कि जघन्य अपराध के अभियुक्त के अलावा किसी भी सामान्य अपराध के अभियुक्त या वारंट पर गिरफ्तारी के लिए रात में दबिश नहीं दी जाएगी।


रात साढ़े बारह बजे दी पुलिस ने दबिश

ज्ञात हो कि रविवार को रात साढ़े बारह बजे के करीब पुलिस ने आशियाना निवासी अरविंद सिंह के घर पर दबिश दी। अरविंद सिंह की गैर मौजूदगी में घर पर घुसने की कोशिश की, लेकिन उनकी पत्नी व बेटी ने दरवाजा नहीं खोला। परिवार का आरोप है कि दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिसकर्मी गाली-गलौज करते हुए गेट पर चढ़ गए।


मोबाइल से वीडियो बनाने लगी थी अमीषा
अमीषा के मुताबिक, जब वह अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगी तो, एक पुलिसकर्मी ने मोबाइल फोन छीनकर रिकार्डिंग डिलीट कर दी। अमीषा ने वारंट मांगा लेकिन किसी ने कोई भी कागज नहीं दिखाया और गेट खोलने की बात कहते रहे। शोरगुल सुनकर उसकी मां व भाई भी बाहर आ गए।


पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोडऩे की दी धमकी

अमीषा ने बिना वारंट दिखाए गेट खोलने से इंकार कर दिया तो पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोडऩे की धमकी दी। वे गेट पर चढ़ गए और हंगामा करने लगे। अगले दिन सुबह अमीषा ने पूरी घटना के बारे में ट्वीट कर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police will not be discharged in the civil cases late night : CM Yogi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police will not be discharged in the civil cases late night cm yogi, uttar pradesh, lucknow, cm of uttar pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved