• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस कार्रवाई से शराब माफियाओं में खलबली

police action on liquor mafia in kushinagar - Lucknow News in Hindi

कुशीनगर। जिले के तरयासुजान क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद पुलिस की कार्रवाई से शराब माफिया में खलबली मच गई है।

पुलिस ने कहा कि इस मामले के मुख्य आरोपी बिहार के गोपालगंज जिले के विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के रामजीता मटहिनिया निवासी हरेंद्र यादव को राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया गया है। उससे संक्षिप्त पूछताछ में चौंकाने वाले तथ्य उजागर हुए हैं। पुलिस की पड़ताल में 20 से अधिक नाम सामने आए हैं, जो अवैध शराब के धंधे में लिप्त हैं और कारोबारियों को संरक्षण देते हैं। इसमें से छह-सात लोग बिहार के बताए जा रहे हैं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक, राजीव नारायन मिश्र ने कहा, ‘‘शराब कांड से जुड़े प्रत्येक आरोपी को जेल भेजा जाएगा। मुख्य आरोपी हरेंद्र यादव को राजस्थान से लाने के लिए ट्रांजिट रिमांड बन गया है। उसे शनिवार को यहां अदालत में पेश किया जाएगा। उससे गहन पूछताछ होगी तो इस धंधे से जुड़े लोगों का पता चलेगा। अपराध से अर्जित उसकी संपत्ति की जांच करके कुर्की और गैगस्टर एक्ट की भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के साथ अब पीएसी भी छापा डालेगी। संरक्षणदाताओं को भी जेल भेजा जाएगा।’’

मिश्र के अनुसार, शराब कांड में शामिल जवही दयाल चैनपट्टी निवासी आरोपी राजेंद्र जायसवाल और हरि निषाद को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है, जबकि नामजद चर्चित आरोपी दूधनाथ पुलिस की पकड़ से दूर है।

(आईएएनएस/आईपीएन)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-police action on liquor mafia in kushinagar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police action, liquor mafia, kushinagar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved