• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

गुजरात के हालात पर मोदी-शाह ने लगाई रूपाणी को फटकार, योगी भी नाराज

लखनऊ/गांधीनगर। गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले के बाद से लगातार मजदूरों के यूपी-बिहार लौटने की खबरों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गंभीरता से लिया है। दोनों नेता गुजरात राज्य से हैं। ऐसे में यह उनकी प्रतिष्ठा का सवाल है। गुजरात से मजदूरों के पलायन पर मोदी और शाह गुजरात के सीएम विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल को कथित तौर पर फटकार लगाई है। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी रूपाणी से नाराज दिखे। उन्होंने रूपाणी से फोन पर बात की और कहा कि निर्दोष लोगों पर हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले में अब तक 431 लोग हिरासत में लिए गए हैं।

मासूम से रेप के बाद उत्तर भारतीयों खासतौर से बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों पर हमले के मामले को ठीक तरह से हैंडल न कर पाने को लेकर दोनों ही नेता गुजरात के मुख्यमंत्री से नाराज हैं। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रेजिडेंट शाह ने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल को कथिततौर पर फटकार लगाई है।

आपको बता दें कि साबरकांठा जिले में 28 सितंबर को 14 महीने की बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद उत्तर भारतीय निशाने पर आ गए। पुलिस के मुताबिक उत्तरी गुजरात में हिंदीभाषी लोग हिंसा का शिकार हुए। रेप के आरोप में बिहार निवासी रवींद्र साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रवींद्र एक स्थानीय फैक्ट्री में काम करता था। हालांकि इसके बाद भी हिंसा और धमकी के कारण मजदूरों का पलायन नहीं रुका।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi-Shah reprimanded on condition of Gujarat, UP CM Yogi also angry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: north indians migration, attack on north indians in gujarat, gujarat cm vijay rupani, deputy cm nitin patel, pm modi amit shah, reprimanded, condition of gujarat, up cm yogi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved