• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी की सुरक्षा में चूक एक साजिश थी, देश से माफी मांगे कांग्रेस - योगी आदित्यनाथ

PM Modi security lapse was a conspiracy, Congress should apologize to the country: Yogi Adityanath - Lucknow News in Hindi

नई दिल्ली/लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंजाब दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को एक खूनी साजिश बताते हुए कहा कि वहां ड्रोन या किसी भी तरह का हमला हो सकता था, लेकिन पंजाब सरकार ने इस सबको नजरअंदाज कर दिया।
एक निजी न्यूज चैनल द्वारा किए गए स्टिंग का हवाला देते हुए योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि अब ये साबित हो गया है कि यह शरारतपूर्ण की गई साजिश थी। यह सिर्फ सुरक्षा नियमों का उल्लंघन मात्र नहीं बल्कि देश के खिलाफ की गई पूर्व प्रायोजित साजिश थी और इसके लिए कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए योगी आदित्यनाथ ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि खालिस्तानी हलचल को लेकर लगातार आ रहे खुफिया इनपुट के बावजूद प्रधानमंत्री का काफिला वहां रोका गया, जहां ड्रोन या किसी भी अन्य तरह का हमला हो सकता था।

ब्लू बुक और प्रोटोकॉल के तहत प्रधानमंत्री के आगमन पर मुख्यमंत्री , मुख्य सचिव और डीजीपी द्वारा उनकी अगवानी करने के लिए नहीं पहुंचने को लेकर मुख्यमंत्री चन्नी पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री केवल यह कहकर पल्ला नहीं झाड़ सकते कि वो कोविड व्यक्ति के संपर्क में आए थे, क्योंकि इसके बाद भी वो बिना मास्क के घूमते नजर आए।

उन्होंने देश के सर्वोच्च संवैधानिक व्यक्ति की सुरक्षा के के साथ खिलवाड़ को निंदनीय बताते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा इस पूरे मामले की जानकारी प्रियंका गांधी को देने की भी आलोचना की। ( आईएएनएस )

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi security lapse was a conspiracy, Congress should apologize to the country: Yogi Adityanath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi security lapse was a conspiracy, congress, yogi adityanath, pm modi security lapse, pm modi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved