• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राम मंदिर निर्माण समर्थक वसीम रिजवी को पाकिस्तानी संगठन ने धमकाया

Pakistani organization threatened to Wasim Rizvi - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के समर्थन में बयान देकर मौलानाओं की नजरों में चढ़े उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को पाकिस्तान के एक आतंकी संगठन ने जान से मारने की धमकी दी है। रिजवी ने इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की है।

रिजवी के मुताबिक, 10 जुलाई को पाकिस्तानी संगठन जमात-ए-इस्लामी की ओर से ईमेल आया है, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई है। ईमेल में लिखा है कि रिजवी की मौत पर पाकिस्तान में जश्न मनाया जाएगा। रिजवी का कहना है कि उन्हें यह धमकी इस्लामिक झंडे को लेकर उठाए गए सवाल को लेकर मिली है।

वसीम को मिले धमकी भरे पत्र में कहा गया है- "पाकिस्तान के झंडे और निशान चांद-तारे पर नापाक उंगली उठाने की वजह से यह कदम उठाया जाएगा और जल्द ही तुम्हें मौत के आगोश में सुला दिया जाएगा।"

गौरतलब है कि वसीम रिजवी अयोध्या में राम मंदिर और मदरसों समेत कई विवादित मुद्दों पर अपनी अलग राय रखते आए हैं। इस्लामिक धर्म गुरुओं के विरोध को लेकर उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिली है। यही वजह है कि योगी सरकार ने उन्हें 'वाई प्लस' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistani organization threatened to Wasim Rizvi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh shia central waqf board, waqf board chairman, wasim rizvi, supporting ram temple construction, ayodhya news, terrorist organization of pakistan, threatened to wasim rizvi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved