• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा नेताओं के खिलाफ किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

Omprakash Rajbhar used objectionable language against bjp leaders - Lucknow News in Hindi

मऊ (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश सरकार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी रही पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अब अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा नेताओं को जूते से पीटने के लिए कहा है। सोशल मीडिया में एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया है, जो शुक्रवार को हुई उनकी रैली का है। क्लिप में पूर्व मंत्री राजभर को भाजपा नेताओं के खिलाफ अपशब्द और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है।

उन्होंने कहा, भाजपा नेताओं को दस-दस जूते मारो। योगी सरकर में मंत्री रहे राजभर ने कहा कि भाजपा नेताओं को इस बात पर शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने ओबीसी वोटों के लिए हमारी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नाम का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान के दौरान किया। उन्होंने कहा, मैंने चुनाव आयोग को इस भ्रामक प्रचार अभियान को रोकने के लिए लिखा, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

राजभर ने कहा कि उन्होंने योगी सरकार से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया गया है। भाजपा द्वारा आम चुनावों में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को उत्तर प्रदेश की एक भी सीट नहीं दिए जाने के बाद राजभर ने योगी सरकार से इस्तीफा दे दिया था। पार्टी ने इसके बाद 36 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने लखनऊ में कहा कि यदि राजभर सच में इस्तीफा देना चाहते थे तो उन्हें अपना त्यागपत्र राज्यपाल को भेजना चाहिए था। हालांकि भाजपा सूत्रों का कहना है कि इस्तीफे को चुनाव प्रक्रिया के पूरा हो जाने के बाद स्वीकार कर लिया जाएगा।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Omprakash Rajbhar used objectionable language against bjp leaders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suheldev bharat samaj party, omprakash rajbhar, objectionable language, bjp leaders, sbsp, lok sabha election 2019, lok sabha chunav 2019, general election 2019, uttar pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved