• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनटीपीसी हादसा भाजपा सरकार की लापरवाही का नतीजा : मायावती

NTPC accident in UP is negligence of BJP government: Mayawati - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को आरोप लगाया कि रायबरेली के ऊंचाहार में स्थित एनटीपीसी संयंत्र में हुआ हादसा भाजपा सरकार की घोर लापरवाही का नतीजा है। हालांकि एनटीपीसी में हादसा बुधवार को हुआ था, लेकिन मायावती ने पांच दिन बाद यह बयान जारी कर इसके लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

मायावती ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा, "प्रदेश सरकार जनहित और जनकल्याण के मामले में घोर लापरवाह बनी हुई है। अस्पतालों में इलाज के अभव में हजारों लोग रोज अपनी जान गंवा रहे हैं।"

मायावती ने आरोप लगाया, "रायबरेली में एनटीपीसी संयंत्र में भयानक विस्फोट और उसमें व्यापक जान-माल की हानि भाजपा सरकारों की घोर आपराधिक लापरवाही का नतीजा है। केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों व गलत कार्यप्रणली के कारण इंसान की जान की कीमत जानवरों से भी सस्ती हो गई है।"

मायावती ने एनटीपीसी हादसे में मारे गए 32 लोगों और दर्जनों घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने कहा, "सरकार के मंत्री केवल विवादित और गैर जिम्मेदाराना बयान देने में ही व्यस्त हैं। प्रदेश में कानून-व्यवस्था के मामले में भी भाजपा सरकारों की कोताही से जनता का जीवन दूभर होता जा रहा है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NTPC accident in UP is negligence of BJP government: Mayawati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rae bareli accident, ntpc accident, negligence of bjp government, mayawati, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved