• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नोएडा : 24 घंटे में 13 जगह लगी आग, दौड़ती रहीं 20 दमकल गाड़ियां

Noida: Fire in 13th place in 24 hours, 20 fire engines kept running - Lucknow News in Hindi

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) जिले में दिवाली मनाए जाने के दौरान आग लगने की कुल 13 घटनाएं सामने आईं। आग शनिवार सुबह से रात 12 बजे के बीच लगी। आग बुझाने के लिए जिलेभर में कुल 20 दमकल गाड़ियां दौड़ती रहीं। हालांकि इन घटनाओं में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) अरुण कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार को हुईं 13 घटनाओं में कुल 20 गाड़ियां आग बुझाने में लगाई गईं। इनमें देवला गांव के कबाड़ गोदाम में लगी आग बुझाने में 12 गाड़ियों का उपयोग किया गया। आग बड़ी होने के कारण इसे नियंत्रित करने में काफी समय लगा। वहीं सेक्टर-112 स्थित एक मकान में आग लगने की सूचना सुबह मिली थी। जब तक दमकल की गाड़ी को मौके पर भेजा गया, तब तक स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था।

उन्होंने बताया कि अगलगी की इन घटनाओं में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। चार स्थानों पर लगी आग को स्थानीय लोगों ने खुद ही बुझा लिया। दिवाली के अवसर पर जिलेभर में दमकल गाड़ियों को स्टैंड बाय पर रखा गया था। इसी तरह अन्य जगहों पर भी आग लगने की घटनाएं सामने आईं, लेकिन कोई बड़ी घटना नहीं हुई।

जिले में कुल 5 स्थानों पर कबाड़ में आग लगने की सूचना मिली, वहीं सीनियर सिटीजन सोसाइटी में आग लगने की सूचना मिली, लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से बुझा ली गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Noida: Fire in 13th place in 24 hours, 20 fire engines kept running
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: noida, fire in 13th place in 24 hours, 20 fire engines kept running, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved