• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Nirbhaya Case : शूटर वर्तिका खुद देना चाहती हैं दोषियों को फांसी, गृह मंत्री को खून से लिखा खत

लखनऊ। देश की राजधानी में साल 2012 में 16 दिसंबर को निर्भया के साथ छह दरिंदों ने चलती बस के अंदर सामूहिक बलात्कार किया था। पीडि़ता के साथ उसके दोस्त की भी निर्ममता से पिटाई की गई थी। बाद में आरोपियों ने दोनों को सडक़ पर फेंक दिया और कुछ दिनों बाद पीडिता ने दम तोड़ दिया।

छह दोषियों में से एक ने जेल में आत्महत्या कर ली, जबकि एक नाबालिग को सुधार गृह में तीन साल की सजा काटने के बाद साल 2015 में रिहा कर दिया गया था। अन्य चार अपराधी तिहाड़ जेल में बंद हैं। माना जा रहा है कि इन्हें जल्द ही मौत की सजा मिलने वाली है। इनके खिलाफ पूरे देश में गुस्सा चरम पर है।

इस बीच अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को खून से एक चिट्ठी लिखी है। इसमें वर्तिका ने लिखा कि निर्भया बलात्कार हत्या मामले में दोषी ठहराए गए चार लोगों को एक महिला द्वारा मार दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nirbhaya Gangrape Case : Shooter Vartika Singh wants to hang convicts, writes letter to home minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nirbhaya gangrape case, shooter vartika singh, hang convicts, home minister amit shah, amit shah, tihar jail, vartika singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved