• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए शानदार जीत के लिए तैयार: योगी आदित्यनाथ

NDA is ready for a spectacular victory under the leadership of PM Modi Yogi Adityanath - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की बड़ी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक और शानदार जीत के लिए तैयार है।


सीएम योगी ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के परिणाम बीजेपी के पक्ष में होने की बात कही। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को तीसरा कार्यकाल देने के लिए मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोगों ने विपक्षी दलों के झूठ को बेनकाब करने का बीड़ा उठाया है। मतदाता भाजपा और उसके सहयोगियों का समर्थन कर रहे हैं और सत्तारूढ़ गठबंधन पर अपना भरोसा जता रहे हैं।

उन्होंने गैर भाजपा शासित राज्यों में हुई हिंसा को लेकर तुष्टिकरण की राजनीति को जिम्मेदार ठहराया। पश्चिम बंगाल और अन्य गैर-भाजपा शासित क्षेत्रों में रामनवमी और होली समारोह के दौरान झड़प जैसी घटनाओं को बहुसंख्यक आबादी के खिलाफ उत्तेजक कार्रवाई बताया।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में रामनवमी जुलूस पर हमला चिंता का विषय है और साथ ही यह लोगों को यह संदेश भी देता है कि जो राज्य सरकार शांतिपूर्ण जुलूस की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकती, वह महिलाओं और नागरिकों की सुरक्षा की गारंटी देने में असमर्थ है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं से उन विपक्षी दलों को उचित सबक सिखाने की अपील की जो अपने वोटों से नागरिकों की सुरक्षा से समझौता करते हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से 500 वर्षों बाद भगवान राम का भव्य मंदिर बना व मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई।

छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश के बीच गहरे संबंध का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ भगवान रामलला की मां कौशल्या का पैतृक घर है। छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल और सनातन धर्म के अनुयायियों के लिए एक प्रिय स्थान है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NDA is ready for a spectacular victory under the leadership of PM Modi Yogi Adityanath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nda, spectacular victory, under the leadership, pm modi, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved