• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नाम भागवत और कर्म राक्षसों जैसे, पढ़ें क्या कुकर्म किया?

Name Bhagwat and Karma like monsters - Lucknow News in Hindi

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अतरैया गांव में कथित रूप से एक माह से गायब बुजुर्ग का शव पुलिस ने रविवार को उसी के बेटे के घर में गड़े जमीन से उखाड़ कर बरामद किया।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने रविवार को बताया, "अतरैया का बुजुर्ग एक माह से कथित रूप से गायब था, उसके बड़े बेटे भागवत ने थाने में गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी।
शनिवार को उसी की शिकायत पर सीओ और नायब तहसीलदार को छोटे बेटे रामकुमार के भूसा भरे घर के कमरे में जमीन से उखाड़ कर बरामद किया गया है।"

उन्होंने बताया, "मृतक का छोटा बेटा रामकुमार फरार हो गया है, लेकिन बहू (रामकुमार की पत्नी) डाली को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पहले बताया कि उसका ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था और बाद में कड़ाई से पूछने पर कहा कि उसके पति ने जमीनी विवाद की वजह से हत्या कर शव घर में दफना दिया था।"

एसपी ने बताया, "जमीन से उखाड़कर बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की बहू को जेल भेज दिया गया है, उसके छोटे बेटे की तलाश में छापेमारी की जा रही है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Name Bhagwat and Karma like monsters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: superintendent of police, dinesh kumar p, missing report, name bhagwat and karma like monsters, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved