• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा-पुलवामा में हुई घटना क्षमा योग्य नहीं

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुई घटना क्षमा योग्य नहीं है। देश में आतंकी, अलगाववादी और शैतानी ताकतों को पनपने नहीं दिया जाएगा। नकवी रविवार को लखनऊ में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश की सुरक्षा और स्वाभिमान से किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी। पुलवामा आतंकी हमले के गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा। ये गलती उन पर बहुत भारी पड़ेगी। नकवी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मोदी जी की सरकार ने आतंकवाद की कमर तोड़ी है। ये शैतानी हरकत जो पुलवामा में हुई है वह अक्षम है। एक भी गुनहगार और रक्षक नहीं बचेगा, वहीं आतंकवाद के प्रायोजक पर भी सरकार की नजर है, वेट एंड वॉच।

नकवी ने कहा कांग्रेस के लोगों में कम्पटीशन चल रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू का बयान देख लीजिए। नकवी ने कहा कि इस मौके पर कांग्रेस नेताओं को संयमित होकर बयान देना चाहिए। भारत के मन की बात-मोदी के साथ' अभियान के तहत लोगों से मोदी सरकार से उनकी अपेक्षाएं पूछी जा रही हैं। कोई भी व्यक्ति सुझाव पेटी में पत्र डालकर सरकार तक अपनी बात पहुंचा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mukhtar Abbas Naqvi said- The incident in Pulwama is not forgivable
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mukhtar abbas naqvi, navjot singh sidhu, jammu and kashmir, pulwama attack, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved