• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल के गठबंधन वाले बयान पर मायावती ने कसा तंज, कांग्रेस को पहले अपने बारे में चिंता करने की जरूरत

Mayawati took a jibe at Rahul Gandhi alliance statement - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के उस बयान पर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के गठबंधन को लेकर बीएसपी अध्यक्ष ने कोई जवाब नहीं दिया था। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "कांग्रेस को पहले अपने बारे में चिंता करने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "कांग्रेस को बसपा पर निशाना साधने के बजाय अपना घर संभालना चाहिए।"

मायावती ने कहा कि राहुल गांधी ने जो कहा वह 'बिल्कुल झूठ' है, कांग्रेस को दूसरी पार्टियों की चिंता करने की बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, "इस तरह की टिप्पणी करने से पहले कांग्रेस को 100 बार सोचना चाहिए। वे भाजपा से जीतने में असमर्थ रहे हैं, लेकिन बसपा की जातिवादी मानसिकता के कारण उसे निशाना बनाते रहे। कांग्रेस ने सत्ता में और सत्ता से बाहर भी कुछ नहीं किया है।"

मायावती ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी के दिवंगत पिता राजीव गांधी ने भी उनकी बहुजन समाज पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की थी।

शनिवार को राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस ने मायावती को गठबंधन की पेशकश की थी और यहां तक कि उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की पेशकश भी की थी, लेकिन 'उन्होंने हमसे बात तक नहीं की।'

बसपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए राहुल ने आरोप लगाया था कि मायावती ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा को 'सीबीआई, ईडी और पेगासस' की वजह से स्पष्ट रास्ता दिया है।

मायावती ने आगे कहा, "अब तो प्रियंका गांधी भी यही कह रही हैं कि मुझे ईडी और दूसरी जांच एजेंसियों से डर लगता है। ये सब सच नहीं हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि हम इन सभी मुद्दों पर सुप्रीम कोर्ट में लड़े हैं और जीते हैं।"

उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस और बसपा का प्रदर्शन सबसे खराब रहा। जबकि मायावती की पार्टी सिर्फ एक सीट जीतने में कामयाब रही, कांग्रेस - प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रचार अभियान के बावजूद - महत्वपूर्ण राज्य में 403 सीटों में से सिर्फ दो सीटें मिलीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati took a jibe at Rahul Gandhi alliance statement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati, rahul gandhi alliance, statement, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved