• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई हो: मायावती

Mayawati says, May be tough action against responsible for Varanasi flyover accident - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने वाराणसी में हुए फ्लाईओवर हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि घटना के लिए जो भी लोग जिम्मेदार हैं, सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करे। उन्होंने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग उठाई है।

मायावती ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि ऐसे संगीन मामलों को भी भाजपा के शीर्ष नेता 'मन पर बोझ' बता कर जिम्मेदारी से मुक्ति ले ले रहे हैं, जो सही नहीं है। इसके लिए कुछ ठोस सुधारात्मक कार्रवाई व उपाय भी करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "सरकार पीड़ित परिवारों व घायलों को मुआवजा देकर जिम्मेदारी से मुक्त हो जाती है लेकिन सरकार का असली कर्तव्य है कि वह दोषियों की पहचान करके सजा सुनिश्चित करे ताकि घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।"

गौरतलब है कि मंगलवार शाम वाराणसी के कैंट इलाके में निर्माणाधीन फ्लाइओवर का बीम गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। इस हादसे को लेकर केंद्र से लेकर उप्र सरकार एक्शन में है। बुधवार सुबह से घटना की जांच शुरू कर दी गई है। वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati says, May be tough action against responsible for Varanasi flyover accident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varanasi bridge collapse, mayawati, bsp, responsible of varanasi flyover accident, president of bahujan samaj party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved