• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी पर मायावती का बडा बयान

Mayawati big statement on the arrest of leftist thinkers - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी को लेकर बसपा अध्यक्ष मायावती ने मोदी सरकार पर बडा बयान देते हुए कहा है कि दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों के प्रति शोषण, अत्याचार और जमीन बेदखली के खिलाफ लडऩे वाले बुद्धिजीवियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं के खिलाफ सरकार दमन करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि देशभर में जितनी भी गिरफ्तारियां हुई हैं, ये सत्ता का दुरुपयोग और निरंकुशता की पराकाष्ठा है। इन घटनाओं कीे जितनी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए ऐसी कार्रवाईयों को अंजाम दे रही है।सरकार की इस कार्रवाईयों से जनता में रोष व्याप्त है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकारों को अपनी जनविरोधी नीतियों के साथ-साथ लोकतंत्र विरोधी नीतियों और कार्यप्रणाली से बचने का प्रयास चाहिए। मायावती ने कहा कि नक्सल समर्थक के नाम पर देश के कई राज्यों से कवि, वकील, प्रोफेसर और बुद्धिजीवियों की गिरफ्तारी करना सरासर गलत है, यह अन्याय है।उल्लेख है कि भीमा कोरेगांव हिंसा से जुड़े मामलों में मंगलवार को देश के कई हिस्सों में वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी की गई है। इनमें सामाजिक कार्यकर्ता गौतम नवलखा, वरवरा राव, सुधा भारद्वाज, अरुण फरेरिया और वरनोन गोंजालवेस को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati big statement on the arrest of leftist thinkers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati, big statement, leftist thinkers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved