• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नाबालिग लड़के से अधेड़ मौलवी ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गिरफ्तार

Maulvi Misdeeds from minor boy in Barabanki, Arrested - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक अधेड़ उम्र के मौलवी द्वारा नाबालिग लड़के से जबर्दस्ती अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित की सूचना पर बाराबंकी जीआरपी पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मुल्ला अहमद अली को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मज़ार के मौलवी ने 16 साल के नाबालिग के साथ जबर्दस्ती अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। पीड़ित बालक हरदोई ज़िले का रहना वाला है। घर में सौतेली मां से परेशान होकर बालक बाराबंकी भाग आया। बारिश होने की वजह से वह बाराबंकी रेलवे स्टेशन के पास बनी मजार पर रुक गया। पुलिस ने बताया कि मजार पर रहने वाले अहमद अली ने बच्चे को बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया और चाय नाश्ता कराने के बाद उससे अप्राकृतिक संबंध बनाने को कहा। बालक ने मना किया तो अहमद ने उसके साथ जबर्दस्ती अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म किया।

पीड़ित ने रेलवे परिसर में बने जीआरपी थाने में पहुंच कर अपनी आप बीती सुनाई। शिकायत पर जीआरपी पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी, लेकिन आरोपी उस वक़्त फरार हो गया था। जीआरपी पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के लिए पीड़ित को जिला अस्पताल भेज दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maulvi Misdeeds from minor boy in Barabanki, Arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maulvi, misdeeds, minor boy, barabanki, arrested, rape, railway campus, grp police station, ahmed ali, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved