• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शहीद की पत्नी बेटे को जन्म देने के बाद बोलीं, पुत्र को सेना में भेजूंगी, देखें...

लखनऊ। शहीद राजेश यादव की पत्नी श्वेता यादव ने कहा कि वह बेटे को बड़ा होने पर सेना में भेजेगी और वह पाकिस्तान से अपने पिता की शहादत का बदला लेगा। यह बात श्वेता यादव ने एक निजी अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद कही।
आपको बताते जाए कि 5 दिसंबर 2018 को उत्तर प्रदेश के एटा के रहने वाले जवान राजेश यादव पाकिस्तान की सीमा पर आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। उस दौरान उनकी पत्नी श्वेता गर्भवती थीं।



पति के शहीद होने के बाद अपने कोख में पल रहे बच्चे को जन्म दिया। उनका बच्चा अभी स्वस्थ है। बेटे को देखकर श्वेता बहुत खुश है और इनकी खुशी का कारण यह है कि अपने बेटे को भारतीय सैना में भेजना चाहती है।



शहीद की पत्नी को पति के शहीद होने का बहुत दुख है। लेकिन अभी भी देश भक्ति का जज्बा इन के अंदर कुट-कुटकर भरा हुआ है और अपने बेटे को फौज में भेजने की बात उन्होंने कही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-martyr wife spoke after giving birth to son, Send the son to the army , See here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: martyr rajesh yadav, wife shweta yadav, uttar pradesh, eta, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved