• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP : राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी, झारखंड के नक्सली संगठन TSPC ने लिखा पत्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। लखनऊ स्थित राजभवन को यह धमकी भरा पत्र झारखंड के नक्सली संगठन टीएसपीसी की ओर से मिला है। पत्र में 10 दिनों के अंदर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के राजभवन छोडक़र न जाने पर राजभवन को डायनामाइट से उड़ा देने की धमकी दी गई है।

राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव हेमंत राव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पत्र को गृह विभाग को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दिया है। गृह विभाग ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह, डीजी (इंटेलिजेंस) भावेश कुमार सिंह और एडीजी (सुरक्षा) दीपेश जुनेजा को पत्र लिख कर जल्द से जल्द इसकी जांच करने और बुधवार शाम तक रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही तत्काल आवश्यकतानुसार उचित कदम उठाने को भी कहा गया है।

अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि पूरे प्रकरण पर गंभीरता से कार्रवाई करते हुए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। प्रकरण सामने आने के बाद आईजी (सुरक्षा) ने राजभवन का भ्रमण कर सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा भी लिया। मामले को लेकर देर रात हजरतगंज कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। एसएसपी ने इसके लिए एसपी पूर्वी की अध्यक्षता में टीम गठित की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maoist group threatens to blow up Raj Bhavan in Uttar Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maoist group, raj bhavan, uttar pradesh, tspc, governor anandi ben patel, up raj bhavan, raj bhawan, yogi adityanath, jharkhand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved