• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बनारस में महिला ने क्यों फूंक दी वोल्वो बस... यहां पढ़ें

lucknow news : woman burnt in Volvo bus on the demand of separate Purvachal state in Banaras - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बनारस में एक महिला ने कैंट डिपो पर खड़ी आलमबाग डिपो की एक अनुबंधित वोल्वो बस में आग लगा दी। घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। ‘पूर्वाचल राज्य जनांदोलन’ की अध्यक्ष वंदना रघुवंशी बस में यात्री बनकर घुसी और उसने अपनी सीट पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इसकी सूचना पाकर अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने वहां पहुंचकर आग पर काबू पाया। वंदना को सिगरा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बस के दोनों चालकों और कंडक्टर को सिगरा थाने ले जाकर पूछताछ की।
गौरतलब है कि पृथक ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग को लेकर वंदना रघुवंशी इससे पहले भी कई बार प्रदर्शन कर चुकी हैं। वंदना के मुताबिक अलग ‘पूर्वाचल’ राज्य के लिए कई बार प्रधानमंत्री से मिलना चाहा, लेकिन पुलिस ने मिलने नहीं दिया। मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था। इस बार भी जब मोदी जी आए तो मुझे मेरे घर में नजरबंद कर दिया गया।
वंदना का कहना है कि पीएम मोदी उसे मुलाकात का समय नहीं दे रहे थे। इस वजह से वह पेट्रोल लेकर गई और बस में छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद वह भागी नहीं और मौके पर ही खड़ी रही। उसने कहा कि हमारे अनशन की खबर को मीडिया वाले अब तक न दिखाते थे और न छापते थे। अब दिखाएंगे भी, छापेंगे भी और लखनऊ-दिल्ली में भी इसकी चर्चा होगी।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-lucknow news : woman burnt in Volvo bus on the demand of separate Purvachal state in Banaras
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, lucknow news, woman, volvo bus, purvachal state, banaras, lucknow hindi news, lucknow latest news, uttar pradesh hindi news, uttar pradesh government, लखनऊ समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार, उत्तर प्रदेश सरकार, पीएम मोदी, वोल्वो बस, पूर्वाचल राज्य, बनारस, बस में आग, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved