• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उत्तर प्रदेश का यादव समाज भाजपा के साथ : केशव मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यदुवंशी (यादव समाज) भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि यादव समाज अवसरवादियों के साथ नहीं, बल्कि राष्ट्रवाद व विकासवाद के साथ खड़ा था है और रहेगा। फूलपुर, गोरखपुर और कैराना लोकसभा उपचुनाव में शिकस्त खा चुकी सत्ताधारी पार्टी के नेता ने अगले लोकसभा चुनाव की तैयारी के तहत यदुवंशियों को अपनी ओर खींचने की कवायद शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा और 2017 के विधानसभा चुनाव में बहुसंख्यक यदुवंशियों के बूथ पर भाजपा की विजय इस बात का प्रमाण है।

केशव भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित यादव समाज प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में अब कोई भी ताकत पिछड़े समाज को बांट नहीं सकती। उन्होंने सपा-बसपा व कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोगों ने पहले पिछड़े समाज को बांटने के लिए दूध में नींबू मिलाने का काम किया, लेकिन हमने तो दूध में चीनी मिलाने का काम किया है। पिछड़े वर्ग का सबसे शानदार गुलदस्ता हमारे साथ है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि देश में 54 प्रतिशत जनसंख्या पिछड़े वर्ग की है, जो भाजपा के साथ है। कुछ लोग यह मंसूबा पाले बैठे हैं कि 2019 में पीएम मोदी की सरकार नहीं बनने देंगे। वे जान लें कि 2014 और 2017 में कमल खिला और 2019 में भी कमल खिलेगा।
केशव ने कहा कि मैं बताना चाहता हूं कि यदुवंशी समाज हमारे साथ है, ये अंदर की बात है। उन्होंने कहा कि हमें यूपी में 73 और संसद में 325 सीटें ऐसे ही नहीं मिल गईं। 19 राज्यों में भाजपा सरकार है। यह सब आप के सहयोग से है। हम राष्ट्रवादी, हिंदुत्ववादी हैं, ये आपकी सरकार है। त्रिपुरा के बाद बंगाल, कर्नाटक और केरल में भी कमल खिलेगा।
कनून-व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगे जाने पर केशव ने कहा कि विपक्ष को इसका नैतिक आधार नहीं है। सपा व भाजपा के शासन काल में इतना फर्क है कि सपा सरकार में अपराधियों को संरक्षण प्राप्त था, पर आज अगर अपराधी पाताल में भी छिपा है तो वो बच नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि आज विकास बिना भेदभाव के किया जा रहा है। जो योजना आती है वो इटावा, मैनपुरी, आजमगढ़ में भी जाती है। आतंकवाद की बात करते हुए केशव ने कहा कि आज देश की सेना आतंकवादियों को ईंट का जवाब पत्थर से दे रही है। पहले सेना को गोली चलाने से रोका जाता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-lucknow news : Uttar Pradesh Yadav Samaj with BJP : Keshav Maurya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucknow news, uttar pradesh yadav samaj, up bjp, keshav maurya, lucknow hindi news, lucknow latest news, uttar pradesh hindi news, uttar pradesh government, लखनऊ समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार, उत्तर प्रदेश सरकार, उत्तर प्रदेश भाजपा, उत्तर प्रदेश यादव समाज, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved