• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब अखिलेश की दाल गलने वाली नहीं : भाजपा

lucknow news : remarks of BJP on statement of former Chief Minister Akhilesh Yadav - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से महागठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार किया है। सत्ताधारी पार्टी ने कहा है कि अखिलेश सत्ता पाने के लिए चाहे जिसके आगे घुटने टेक दें, लेकिन अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश यादव के बीच होने वाले संभावित गठबंधन को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने बीते 14 साल के उनके शासन को देखा है। हाल ही अखिलेश यादव ने अपने सरकारी बंगले को छोड़ने से पहले उसका जो हाल किया, वह भी सबने देख लिया है, इसलिए अखिलेश यादव चाहे कितना भी जतन कर लें, यूपी में अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक बार फिर 2019 में मोदी के नेतृत्व में 2014 से भी अधिक जनसमर्थन के साथ विजय पताका फहराएगी।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मनीष शुक्ला ने कहा कि समझौते के लिए मायावती के सामने घुटना टेकना बलिदान नहीं, बल्कि तरणताल वाला बंगला फिर मिले, उसकी लोलुपता है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश की हताशा इस बयान में भी दिखती है कि जब वह कहते हैं कि ‘बंगला की वास्तविकता दिखाने वाले अधिकारी मेरे सामने कप-प्लेट उठाते थे।’ उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता ने अखिलेश यादव का वास्तविक रूप देख लिया है। जनता अब प्रदेश में बदहाली देने वाली सपा को फिर से सत्ता की चाभी नहीं सौंपेगी।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि वह भाजपा को हराने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। यदि सपा को गठबंधन में कम सीटें भी मिलेंगे तो वह इस पर आगे बढ़ेंगे।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-lucknow news : remarks of BJP on statement of former Chief Minister Akhilesh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucknow news, remarks of bjp, former chief minister akhilesh yadav statement, major alliance, lucknow bjp spokesperson manish shukla, lucknow hindi news, lucknow latest news, rajasthan hindi news, लखनऊ समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार, उत्तर प्रदेश सरकार, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, महागठबंधन यूपी, भारतीय जनता पार्टी यूपी, यूपी भाजपा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved