• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : 2 स्कूली छात्रों ने अपहरण की झूठी कहानी रची

Lucknow: Kids skip school, cook up story of kidnapping - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 13 और 11 साल की उम्र के दो नाबालिग लड़कों ने स्कूल नहीं जाने पर माता-पिता से सजा मिलने के डर से अपहरण की झूठी कहानी रची। लखनऊ के सआदतगंज इलाके में रहने वाले लड़के सोमवार को स्कूल के लिए घर से निकले थे और बाद में मनगढ़ंत कहानी के साथ लौटे।

उन्होंने अपने माता-पिता को बताया कि वे सुबह 7.30 बजे जब स्कूल जा रहे थे, तभी कार में सवार एक शख्स ने उन्हें बुलाया। लड़कों ने कहा, "उस आदमी ने हमें कार के अंदर खींच लिया जिसमें पांच अन्य लोग सवार थे, उन लोगों ने हमारी आंखों पर पट्टी बांध दी। ठाकुरगंज के पास, हम कार के शीशे को बोतल से तोड़ने में सफल रहे और मदद के लिए चिल्लाएं। चूंकि ट्रैफिक के कारण कार धीमी हो गई थी, इसलिए हम वहां से निकलने में कामयाब हो गए।"

घबराए माता-पिता ने पुलिस को सूचित किया, जिसने अपहरणकर्ताओं पता लगाने के लिए टीमें गठित की।

सआदतगंज के एसचओ महेश पाल सिंह, ने कहा, "सच तब सामने आया जब हमने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। हमने न लड़कों को देखा और न ही कार को। जब आगे पूछताछ की गई, तो लड़कों ने कबूल किया कि उन्होंने मनगढ़ंत कहानी बनाई थी क्योंकि उन्होंने अपना होमवर्क नहीं किया था और स्कूल के लिए भी देर हो चुकी थी।" एसएचओ ने कहा कि लड़कों को भविष्य में ऐसे कृत्य नहीं करने के लिए सलाह दी गई है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lucknow: Kids skip school, cook up story of kidnapping
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucknow news, kids skip school, kids school cook up story of kidnapping, india news india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved