• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा नगर निकाय कार्यकर्ता सम्मलेन:निकाय चुनाव की अन्य चुनाव से ज्यादा अहमियत-राजनाथ

local Body election more important than other elections said Rajnath singh in lucknow - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय कार्यकर्ता सम्मेलन राजधानी के निरालानगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में आयोजित किया गया। गृहमंत्री राजनाथ सिंह मुख्यअतिथि के तौर पर उपस्थिति रहे।


कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हर चुनाव की अपनी एक अहमियत होती है लेकिन निकाय चुनाव की अन्य चुनाव से ज्यादा अहमियत होती है। स्थानीय निकाय चुनाव में अगर जनता की कोई पहली च्वाइस है तो वह भाजपा है। भाजपा के सभी विरोधी एक हो गए है और देश की अर्थव्यवस्था खराब होने का झूठा प्रलाप कर रहे है। विश्व की सबसे बड़ी रेटिंग एजेंसी मूडी ने कहा है कि भारत की अर्थव्यवस्था बेहतरीन अर्थव्यवस्था है। सर्वाधिक पूंजी स्थापित करने की योग्यता किसी देश में है तो इंडिया में है।


गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा के पसीना बहाने वाले कार्यकर्ता का पसीना व्यर्थ नहीं जायेगा, उन्हें मैं सिर पर बैठा कर चलूंगा। भाजपा में किसी का सिर झुकने नहीं दिया जाएगा। लखनऊ में जब तक हमारा मेयर नहीं होगा तब तक चाहकर भी यहां पर विकास नहीं किया जा सकता है। भाजपा सुशासन की राजनीति करती है। लखनऊ में 104 किमी लम्बी रिंग रोड पर काम चल रहा है। बिल क्लिंटन को मैंने यूपी के कुछ शहरों को चुनकर वहां विकास के काम करने के लिए आमंत्रित किया है।


उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लखनऊ में एससी राय के समय विकास का एक नया स्वरूप गढ़ा गया, वह आज भी अनुकरणीय है। पूरे लखनऊ में सीवरेज की व्यवस्था करना एक बड़ी समस्या थी, उसे हमने दूर किया है। अमीनाबाद गर्ल्स कॉलेज में पहले कोई पढ़ना नहीं चाहता था लेकिन आज वहां एडमिशन के लिए मारा-मारी होती है। लखनऊ में बंदरों और जानवरों के लिए एक नए अभ्यारण्य का निर्माण के लिए विचार किया जा रहा है। लखनऊ में घुमन्तु जानवरो के इलाज और निवास के लिये बेहतरीन कान्हा उपवन का निर्माण कराया गया है। भाजपा ने सभी वर्गों को जोड़ने के लिए शहर में झूलेलाल पार्क, सिंधु पार्क, मेंहदी पार्क, लक्ष्मण मेला मैदान का निर्माण कराया। बीजेपी में कोई व्यक्ति स्वयं से आंकलन नहीं करता कि उसे क्या मिलना चाहिए बल्कि संगठन ये तय करता है। इस चुनाव में बीजेपी की सुनामी आने वाली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-local Body election more important than other elections said Rajnath singh in lucknow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: local body election more important than other elections said rajnath singh in lucknow, lucknow update news, lucknow top news, rajnath singh, up bjp news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved