• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रायन जैसा केस...छात्र बोला-स्कूल की छुट्टी के लिए मारना चाहती थी दीदी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल जैसा ही मामला सामने आया है। यहां के स्कूल में मंगलवार को पहली कक्षा के छात्र को एक छात्रा ने चाकू से गोद डाला, क्योंकि आरोपी छात्रा स्कूल की छुट्टी करवाना चाहती थी। फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावर छात्रा को तलाश रही है। ऋतिक गंभीर रूप से घायल है और ट्रोमा सेंटर में एडमिट है। पुलिस के मुताबिक पहली कक्षा के छात्र ऋतिक को स्कूल की एक छात्रा ने वॉशरूम में बंधक बनाकर चाकू से गोद डाला और मौके से फरार हो गई।

पुलिस को दिए बयान में छात्र ने बताया कि सुबह साढ़े दस बजे प्रार्थना होनी थी। तभी एक दीदी (स्कूल की छात्रा) क्लास में आईं। उसने नाम पूछा और साथ चलने को कहा। वह मुझे लडक़ों के वॉशरूम में ले गईं और भीतर से बंद कर लिया। इसके बाद मेरे मुंह में दुपट्टा ठूंस दिया और उसी से हाथ पीछे करके बांध दिए। उसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ चार वार किए। माथे, सीने से नीचे और दो वार पेट पर किए। मैं गिर पड़ा तो वह मुझे वहीं छोडक़र वॉशरूम बाहर से बंद कर भाग गईं। छात्र ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि हमला करते वक्त दीदी कह रही थीं कि तुम मरोगे नहीं तो स्कूल में छुट्टी कैसे होगी? फिलहाल छात्र के बयान को पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

घायल छात्र ने मोबाइल पर फोटो देखकर छात्रा की शिनाख्त भी कर ली है। ऋतिक के मुताबिक हमला करने वाली छात्रा जूनियर सेक्शन की स्कूल यूनिफॉर्म में थी। उसने स्कर्ट और ब्लेजर पहन रखा था। उसके बाल छोटे थे। जिस वॉशरूम में ऋतिक लहूलुहान हालत में मिला, वह स्कूल के सीनियर ब्लॉक का सेकंड फ्लोर था। सीनियर बच्चों का ब्लॉक जूनियर बच्चों की बिल्डिंग से 200 मीटर दूर है। बुधवार को फरेंसिक टीम ने वॉशरूम में छानबीन की।

उसके बाद पुलिस ने वॉशरूम सील कर दिया। त्रिवेणीनगर निवासी और हाई कोर्ट में काम करने वाले राजेश कुमार सिंह के दोनों बेटे हितेश (12) और ऋतिक (7) ब्राइटलैंड स्कूल में पढ़ते हैं। हितेश छठी और ऋतिक पहली का छात्र है। लेकिन,ऋतिक का बड़ा भाई हितेश पिछले छह माह से स्कूल नहीं जा रहा है। उसके पिता राजेश ने बताया कि उसकी तबीयत खराब रहती है। इस वजह से वह स्कूल नहीं जाता है।

कुछ ऐसा ही था प्रद्युम्न हत्याकांड



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Like Ryan Case in Lucknow: girl student atteck on boy in school
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: like ryan case in lucknow, girl student atteck, uttar pradesh, class i student attack, lucknow, school toilet, brightland school, triveni nagar, ritik, up police, ryan school, gurgaon, pradyuman thakur, gurgaon ryan international school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved