• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

लखीमपुर हिंसा: SIT ने आशीष के साथ रिक्रिएट किया क्राइम सीन, दगंल कार्यक्रम स्थल पर पहुंची टीम, देखें तस्वीरें

लखीमपुर। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आज SIT की टीम आशीष मिश्र टेनी और अन्य आरोपियों के साथ घटनास्थल पर जाकर 'क्राइम सीन रिक्रिएट' (अपराध से जुड़े घटनाक्रम को दोहराना) किया। क्राइम सीन रिक्रिएट प्रक्रिया में आशीष मिश्रा और अंकित दास के अलावा गनमैन लतीफ और ड्राइवर शेखर भारती भी शामिल रहे।

पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है, जहां 3 अक्टूबर की घटना हुई थी, जिसमें चार किसानों को एक एसयूवी ने कुचल दिया था और पांच अन्य की मौत हो गई थी।

आरोपियों से मौके पर उनकी मौजूदगी के बारे में सवाल पूछा गया कि वह वहां क्या कर रहे थे, जबकि उन्हें पता था कि किसान वहां विरोध कर रहे हैं।

गुरुवार को आशीष मिश्रा की पुलिस हिरासत का आखिरी दिन है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

एसआईटी ने तीन एसयूवी की व्यवस्था की और यह भी जाना कि कैसे तेज गति से चल रहे उन वाहनों ने उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन किसानों को कुचल दिया था। एसआईटी ने मामले में चारों लोगों के बयानों की जांच की है।

इस अभ्यास के दौरान एसआईटी के साथ फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी लखनऊ की टीम भी मौजूद थी। प्रांतीय सशस्त्र बल (पीएसी) के साथ रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को भी मौके पर तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lakhimpur Kheri Violence: SIT team along with Ashish and other accused reached the spot for Scene Recreation, see photos
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lakhimpur kheri violence, sit team, ashish misra teni, other accused, scene recreation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved