• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिवपाल के साथ बैठे विश्वास का छलका दर्द, बोले-हम दोनों पार्टी के आडवाणी

Kumar Vishwas Said to Shivpal, We both Advani of the party - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा का टिकट नहीं मिल पाने से खफा कुमार विश्वास की नाराजगी एक फिर सामने आई है। कुमार विश्वास ने समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव के समक्ष अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि हम दोनों ही अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी है। दरअसल, आप नेता कुमार विश्वास मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर कवि सम्मेलन में शिरकत करने इटावा पहुंचे थे।

इस दौरान कुमार विश्वास ने शिवपाल सिंह के साथ मंच साझा किया था। मीडिया रिपोट के अनुसार कुमार विश्वास ने शिवपाल को कहा कि वे दोनों अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी हो गए हैं। हम दोनों सिर्फ मुख्यमंत्री बनाने के काम आते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए विश्वास ने अपने अंदाज में कहा, मेरे लफ्जों पे मरते थे वो अब कहते हैं,मत बोलो।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा करने में खून-पसीना एक कर दिया उनको ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। आडवाणी के नाम के बहाने कुमार विश्वास ने पीएम मोदी पर भी तंज कसा है। क्योंकि नरेंद्र मोदी ने जब से प्रधानमंत्री पद संभाला है तब से लालकृष्ण आडवाणी पार्टी से अलग नजर आ रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kumar Vishwas Said to Shivpal, We both Advani of the party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aap leader, kumar vishwas, samajwadi party leader, shivpal singh yadav, shivpal yadav birthday, lal krishna advani, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved