• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जमीन विवाद में बड़े भाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या

Killing of a big brother in land dispute - Lucknow News in Hindi

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के मलवां थाना क्षेत्र में मजरे जैनपुर गांव में अपने हिस्से को बेच कर भाई के हिस्से की जमीन में हिस्सा मांग रहे शराबी ने रविवार देर रात अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। वहीं पति को बचाने की कोशिश कर रही पत्नी को जख्मी कर आरोपी भाई भाग निकला।

पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मलवां थाना क्षेत्र में मजरे जैनपुर गांव निवासी बड़े भाई दीपक पुत्र रतन लाल के तीन भाइयों में से दो की मौत के बाद छोटे भाई महेंद्र पटेल ने अपनी और अपने दोनों मृत भाइयों की जमीन हथिया ली। जमीन को बेच कर मिली रकम को उसने शराब के नशे में उड़ा दिया। बताते हैं कि पैसे खत्म होने के बाद महेन्द्र आए दिन दीपक से उसके हिस्से की जमीन बेच कर पैसे देने की बात करता। इस बात को लेकर दोनों भाइयों में कई बार विवाद हो चुका था। बताते हैं कि रविवार रात को भी शराब के नशे में महेन्द्र ने दीपक से जमीन बेचकर पैसे देने की बात कही।

इंकार करने पर उसने कुल्हाड़ी से दीपक पर ताबड़तोड़ वार किए और गर्दन काट कर भाई की हत्या कर दी। वहीं पति को बचाने का प्रयास कर रही पत्नी चंद्रवती को भी पीटकर घायल कर दिया और फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी तलाश में जुटी है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Killing of a big brother in land dispute
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: killing, murder, big brother, land dispute, fatehpur news, majare janapur village, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved