• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केशव बोले, 'आतंकियों का समर्थन करने वाली सपा बन जाएगी समाप्त पार्टी'

Keshav said, SP supporting terrorists will become a finished party - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर के प्रवेश द्वार पर पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने वाले अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर सपा मुखिया के अखिलेश यादव के बयान पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने निशाना साधा और कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का समर्थन करती है। ये जल्द ही समाप्त पार्टी बन जाएगी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी पर बयान को लेकर गुरूवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का समर्थन करती है। ये जल्द ही समाप्त पार्टी बन जाएगी।

उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी का हमेशा से आतंकवादियों से गहरा रिश्ता है। उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस ले लिए थे। गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है, यह बहुत गंभीर है। मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के उनके प्रयासों की निंदा करता हूं। अखिलेश यादव को जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपित पर खुलेआम टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। वह पूर्व सीएम हैं, हमारे सुरक्षाकर्मियों ने उसे आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने के बाद अपनी जान जोखिम में डालकर पकड़ लिया। उनका बयान निंदनीय है।

दरअसल अखिलेश यादव ने गोरखनाथ मंदिर पर हमले के आरोपी के बारे में सवाल पूछने पर जवाब दिया था कि भाजपा के लोग किसी भी चीज को बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत करते हैं। अहमद मुर्तजा के पिता का कहना है कि उसे मानसिक बीमारियां हैं। हमें इस पर भी ध्यान देना चाहिए।

इसके बाद केषव मौर्या ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाला आतंकवादी है कि अपराधी जांच और तथ्यों के आधार पर जांच एजेंसी तय करेगी, परंतु मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति ने अखिलेश यादव का बयान जनता की सुरक्षा का मजाक बनाना है, आतंकवादी,अपराधी कौन है यह सपा नहीं तय करेगी। सपा मतलब अपराध आतंक का साथ।

गौरतलब है कि गोरखनाथ मंदिर के बाहर बीते दिनों पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि भाजपा बेवजह किसी भी बात को तूल देती है। उन्होंने हमले के आरोपित अहमद मुर्तजा अब्बासी के मानसिक रोगी होने पर ध्यान देने की बात कही थी। अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा था कि उनके (आरोपित मुर्तजा अब्बासी) के पिता ने कहा कि वह मनोरोग से पीड़ित है। मुझे लगता है कि हमें उस पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है। भाजपा तो एक ऐसी पार्टी है जो स्थिति को बढ़ा चढ़ाकर पेश करती है। बीते रविवार देर शाम 30 वर्षीय अहमद मुर्तजा अब्बासी ने गोरखनाथ मंदिर परिसर की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों पर हमला किया था। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने जानलेवा हमले की घटना को आतंकी साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि हमलावर अहमद मुर्तजा अब्बासी के पास से बरामद लैपटॉप व मोबाइल फोन से जो दस्तावेज बरामद हुआ हैं, उससे आतंकी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने बताया कि एटीएस के एडीजी नवीन अरोड़ा और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने गोरखपुर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Keshav said, SP supporting terrorists will become a finished party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deputy chief minister keshav prasad maurya, akhilesh yadav statement, samajwadi party, support of terrorists, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved