• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कमलेश तिवारी के हत्यारों को मिले फांसी की सजा : किरण तिवारी

Kamlesh Tiwari killers get death sentence  : Kiran Tiwari - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष बनने के बाद किरण तिवारी ने कहा कि कमलेश तिवारी के हत्यारों को सरकार फांसी दे, न दे पाए तो हमें सौंप दे। किरण तिवारी ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि वह कमलेश तिवारी के सपनों को हर कीमत पर पूरा करेंगी। उन्होंने कहा, "हत्यारों को जेल में रखकर मेहमाननवाजी करने के बजाय जल्द से जल्द फांसी दें। अगर सरकार यह नहीं कर सकती है तो हत्यारों को हमको सौंप दे हम अपने ढंग से निपट लेंगे।"

उन्होंने कहा, "मेरा मुंह बंद कराने के लिए सरकार ने हमें 15 लाख रुपये दिए। सरकार से भीख नहीं मांगी थी, उनका चेक वैसे ही रखा है। भाजपा नेता पर कोई आतंकी हमला होता है तो मैं 30 लाख रुपये अपनी तरफ से दूंगी। जिहादियों, आतंकवादियों को पकड़कर एनकाउटर करना चाहिए।"

किरण ने कहा, "योगी जी को हमने बुलाया, नहीं आए, लेकिन हिंदूवादी नेता मरा तो मिलने नहीं आए। उल्टा उन्होंने हमें बुलवाया। पार्क में मूर्ति लगवाई जाए और पार्क उनके नाम किया जाए लेकिन वो नहीं माने।"

तिवारी ने कहा कि हत्याकांड से जुड़े कई सवालों के जवाब अब भी मिलना बाकी है। पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की लापरवाही हुई है। उनके खिलाफ क्या करवाई की गई है। इन लोगों को अरेस्ट नहीं किया गया था, उन्होंने आत्म समपर्ण किया है।

किरण ने कहा, "हमने एनआइए की जांच मांगी थी, जितने आरोपी थे उन्हें सजा दी जाए। प्रशासन और शासन की कमी थी कि उन्हें पूरी तरह से सुरक्षा नहीं दी। नाका थाना और सरकार सुरक्षा नहीं दे रही थी। एक दिन पहले भी सुरक्षा मांगी थी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamlesh Tiwari killers get death sentence : Kiran Tiwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiran tiwari, kamlesh tiwari, kamlesh tiwari killers, government hanged, lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved