• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जितिन का कपिल सिब्बल से सवाल, 'कैसा लगा प्रसाद'

Jitin question to Kapil Sibal, How was Prasad - Lucknow News in Hindi

लखनऊ । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व वकील कपिल सिब्बल ने आज सपा के समर्थन से राज्यसभा का निर्दलीय पर्चा भरा है। सपा के साथ राज्यसभा चुनाव के लिए पर्चा भरने को लेकर योगी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद ने उन पर चुटकी ली है। पूछा, सिब्बल जी प्रसाद कैसा है। यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने के बाद उन तंज करते हुए ट्वीट किया और पूछा, सिब्बल जी प्रसाद कैसा है। जितिन प्रसाद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कटाक्ष करते हुए सिब्बल के उस प्रहार का जवाब दिया है जो उन्होंने पिछले साल जून में प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद पर किया था। सिब्बल ने पिछले साल 10 जून को प्रसाद पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हो गए। सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से प्रसाद मिलेगा या सिर्फ उप्र चुनावों के लिए उनको शामिल किया गया है? इस तरह के सौदे में अगर विचारधारा मायने नहीं रखती, पाला बदलना आसान है।

योगी सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन ने उन पर उनके उसी पुराने ट्वीट को लेकर पलटवार किया, जिसमें कबिल सिब्बल ने एक साल पहले उनके पार्टी छोड़ने पर ट्विट किया था। जितिन ने रिट्वीट करते हुए 'राज्यसभा' हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। यही नहीं जितिन प्रसाद ने उनके राज्यसभा चुनाव को लेकर पर्चा भरने पर भी तंज कसा।

ज्ञात हो कि देश के जाने माने वकील और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद बुधवार को समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन दाखिल किया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल वर्ष 2004 से 2014 तक यूपीए गठबंधन की सरकार के दौरान केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। कपिल सिब्बल वर्तमान में उत्तर प्रदेश से कांग्रेस कोटे से राज्यसभा सदस्य हैं। दरअसल, इस बार कांग्रेस के पास यूपी में इतने विधायक नहीं हैं कि कपिल सिब्बल को फिर से राज्यसभा भेजा जा सके।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jitin question to Kapil Sibal, How was Prasad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jitin question to kapil sibal, how was prasad, kapil sibal, jitin prasad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved