• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पाकिस्तान पर हमले के बाद देश में होली और दिवाली जैसी खुशियां

नई दिल्ली/ लखनऊ। पाकिस्तान पर हमले के बाद देश में हर तरफ खुशी की लहर देखने को मिली है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, बुलंदशहर और हाथरस के लोग मिठाई बांटकर होली और दिवाली जैसी खुशियां एक साथ मना रहे थे। साथ ही हिंदुस्तान जिंदा बाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद देश की सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार तडक़े पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हमला किया और बड़ी संख्या में आतंकवादियों व उनके प्रशिक्षकों को मार गिराया।

पाकिस्तान की चौकियों में भारतीय सेना बमों की बरसात कर रही थी तो जश्न में डूबे जिले के लोगों में खुशी की लहर दौड पड़ी। सीआरपीएफ जवानों पर हुए आत्मघाती हमले के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर अपनी ताकत का एहसास कराया। मंगलवार को टीवी चैनलों पर देश के शूरवीरों की गाथा जैसे सामने आई समूचा दोआबा जश्म में डूब गया।

पुलवामा की घटना का रंज तो था लेकिन सबसे बड़ी खुशी पाक को मुहतोड़ जवाब देने की थी। लोगों ने अपनी खुशी का अंदाज अलग-अलग तरीके से बयां किया। सिराथू तहसील के देवीगंज बाजार में सर्जिकल स्ट्राईक की जानकारी होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा लेकर निकल पड़े। लोगों ने मिठाई बांटी और खुशी का इजहार किया। इस दौरान आतिशबाजी करते हुए लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

चायल विधायक ने निकाली तिरंगा यात्रा, दागे पटाखे...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Celebrates Air Strikes On Pakistan By Blowing Crackers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf strikes, iaf air strike, political parties hail indian air force, bjp, narendra modi, pulwama terror attack, iaf strikes in pok, jets attack terror camps across loc, casualties on the pakistani side, high-level security meet on pok attack, jaish e mohammed, india celebrates air strikes, pakistan by blowing crackers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved