• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता की इच्छा पर बना इंडिया गठबंधन- अखिलेश यादव

India alliance formed on the wishes of the people Akhilesh Yadav - Lucknow News in Hindi

लखनऊ । समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के सिकंदराबाद में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी महेंद्र सिंह नागर के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।


इस दौरान उन्होंने पहले चरण के मतदान को लेकर सत्तारूढ़ गठबंधन के खिलाफ माहौल होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दस सालों में सिर्फ झूठ बोला है। इन्होंने किसानों, नौजवानों और व्यापारियों, सभी से झूठ बोला है। इंडिया गठबंधन जनता की इच्छा पर बना है। जनता चाहती थी, गठबंधन बने। गठबंधन में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी सभी हैं।

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को धोखा दिया। सरकार ने तीन काले कानून लाकर किसानों की उपज और जमीन छीनने की साजिश रची थी। किसानों ने आंदोलन किया तो सरकार को झुकना पड़ा। तीनों कानून वापस हुए। लेकिन, सरकार ने किसानों को एमएसपी का कानूनी अधिकार नहीं दिया। किसान आंदोलन में हजारों किसान शहीद हुए। इन लोगों ने आंदोलनकारी किसानों को अपमानित किया। नौकरियों के लिए परीक्षाओं के जो पेपर हुए, वह सब लीक हो गए। यह लोग नौकरी, रोजगार नहीं देना चाहते हैं। जानबूझकर पेपर लीक कराए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India alliance formed on the wishes of the people Akhilesh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india alliance, akhilesh yadav, election2024, samajwadi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved