• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घरेलू विवाद में महिला ने बच्चों के साथ किया आत्मदाह

In domestic dispute, woman committed suicide with children - Lucknow News in Hindi

फिरोजाबाद । प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के लाइनपार क्षेत्र में घरेलू विवाद में मां ने अपने तीन बच्चों संग कमरा बंद कर आग लगा ली। जब तक पड़ोसियों को हादसे का पता चला, तब तक महिला और उसके दो बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी। एक बच्चा अभी भी मौत से जूझ रहा है। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है।


पुलिस के मुताबिक, लाइनपार क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर निवासी मजदूर पवन ओझा उर्फ बंटी अपनी पत्नी अनीता देवी (32) और तीन बच्चों बेटी रागिनी (8), बेटे अंशुल (6) और पांच वर्षीय साहिल के साथ रहता है। बताते हैं कि परिवार की आर्थिक तंगी के कारण पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। शुक्रवार रात को भी दोनों में काफी विवाद हुआ। शनिवार सुबह पवन अपने काम पर चला गया। उसके जाने के बाद अनीता ने सभी बच्चों को अपने पास बुलाकर कमरे की सभी दरवाजे और खिड़की बंद कर दी। फिर अपने साथ तीनों बच्चों पर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

घर बंद होने से उनकी आवाज लोगों तक नहीं पहुंच सकी। दोपहर बाद भी घर का दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों को शक हुआ। उन्होंने छत के रास्ते घर के अंदर जाकर देखा तो वहां की स्थिति देखकर सिहर उठे। अंदर अनीता, बेटे साहिल व बेटी रागिनी के शव पड़े हुए थे। वहीं बेटे अंशुल गंभीर रूप से झुलसा हुआ तड़प रहा था।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अंशुल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने पूछताछ के लिए पति को हिरासत में ले लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In domestic dispute, woman committed suicide with children
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: firozabad, firozabad hindi news, up crime, up news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved